Thalapathy Vijay Attacked By Slipper : Vijay पर फेंकी गयी चप्पल, सोशल मीडिया पर हुई वीडियो वायरल

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper: शुक्रवार को चेन्नई में विजयकांत के अंतिम संस्कार के समय थलापथी विजय पर हमला किया गया। थलापथी विजय भी विजयकांत जी को आखिरी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गया हुआ था। हालांकि, शोकसभा के माहौल में एक गुस्से भरे समूह ने विजय पर हमला किया, जिसमें एक व्यक्ति ने उन को एक चप्पल से मारा। विजयकांत का निधन गुरुवार, 28 दिसंबर को हुआ था। 71 वर्षीय अभिनेता जो की राजनेता भी थे उनको कोरोना संक्रमित होने उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। इस अभिनेता ने भी देशीय मुर्पोक्कु द्रविड़ा काज़ागम (डीएमडीके) पार्टी की स्थापना की थी और वह MIOT इंटरनेशनल में भर्ती थे।

अंत्याक्रिया चेन्नई में हुई जिसमें कई तमिल स्टार्स शामिल थे। विजय अंत्याक्रिया में मौजूद थे। एक वीडियो जो X, पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, विजय को आखिरी श्रद्धांजलि अर्पित करते वक़्त व्याकुल दिखा गया था। उन्होंने विजयकांत के परिवार से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की और श्रद्धांजलि अर्पित की। जब थलापथी विजय भीड़ के बीच से आखिरी श्रद्धांजलि अर्पित करके वापिस जा रहे थे तब पुलिस ने उसकी मदद की ताकि वह समूह के बीच से गुजर सके। लकिन तब भीड़ के हिस्से में से किसी एक व्यक्ति ने उन पर चप्पल से हमला किया। जबकि पुलिस ने उसकी मदद की ताकि वह समूह के बीच से गुजर सके।

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper – विजयकांत के में अंतिम दर्शन पर थलापति विजय पर हुआ


दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता और नेता विजयकांत का गुरुवार को आकस्मिक निधन हो गया। उन्हें कोरोना संक्रमित होने की सूचना थी और उन्हें सांस लेने में कठिनाई हो रही थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन उनकी जान बचाई नहीं जा सकी। विजयकांत की आयु 71 वर्ष थी। उन्होंने तमिल सिनेमा में कई हिट फिल्में की हैं और 2005 में डीएमडीके पार्टी की स्थापना की थी।

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper

दक्षिण अभिनेता थलापथी विजय पर हुआ चप्पल से हमला

वीडियो में दिखता है कि एक व्यक्ति ने भीड़ में से उठकर थलापति विजय पर चप्पल फेंक दी है। इस घटना ने पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच होकर घटित हुई है। वीडियो के प्रसार के बाद, फैंस चिंतित हैं और इस हादसे की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

विजय और विजयकांत ने मिलकर कई फिल्मों में काम किया है। विजयकांत ने फिल्म ‘सेंथूरापंडी’ में विजय के भाई का किरदार निभाया था। पहले विजयकांत ने विजय के पिता एसए चंद्रशेखर की 17 फिल्मों में काम किया था। ‘लियो’ फिल्म में थलापति विजय को आखिरी बार देखा गया था।

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper

Thalapathy Vijay के फैंस ने जताई निराशा

जब उन्होंने विजयकांत के आखिरी दर्शन किए और उनके पास से हटे, तो उनका चेहरा देखकर लगा कि वे आंतरिक रूप से काफी टूटे हुए थे और आखिरी समय में उन्होंने अपने प्रिय अभिनेता को पूरी तरह से देख लिया था। जब उन्होंने अंतिम दर्शन किए और अपनी कार की ओर लौट रहे थे, तो भीड़ में से किसी ने उन पर चप्पल फेंकी। पुलिस उनकी सुरक्षा में मौजूद थी, लेकिन फिर भी इस चौंकाने भरे घटना से उन्हें बचाया नहीं जा सका। अब उनका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद फैंस बहुत निराश हैं और पूछ रहे हैं, ‘ऐसा क्यों हुआ?’ कोई और ने लिखा, ‘पुलिस ने क्या किया?’ तीसरा ने टिप्पणी की, ‘जिसने चप्पल फेंकी है, उसे शर्म आनी चाहिए।’ इसके साथ ही अन्य लोग पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Who Is Actor Thalapathy Vijay – कौन हैं अभिनेता विजय?

Thalapathy Vijay, जिन्हें विजय के नाम से भी पहचाना जाता है, वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में दिखाई देते हैं। उनका जन्म 22 जून 1974 को तमिलनाडु के मद्रास में हुआ था। विजय ने अपना फिल्म करियर 1992 में “नालय थिरपू” से शुरू किया था, और उसके बाद “पुली,” “सरकार,” और “मास्टर” जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। विजय साउथ इंडस्ट्री में भारत के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं, और उन्हें 2020 में फेवरेट हीरो के लिए जी साइन अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

वर्तमान में थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ भारतीय सिनेमा के प्रमुख कलाकारों में से एक हैं, और उनकी प्रत्येक फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है। उनके बड़े प्रशंसक समूह में से हर कोई उनकी फिल्मों का आनंद लेता है, जिससे वे एक लोकप्रिय स्टार बने हुए हैं।

Also Read:

Leave a Comment